ब्राह्मण विरोधी है योगी सरकार, हुई कई ब्रह्मणों की हत्या – संजय सिंह

मथुरा – आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की यह सरकार ब्राह्मण विरोधी है. उन्होंने कहा है कि योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में पिछले तीन सालों के दौरान 500 से ज्यादा ब्राह्मणों की हत्या की गई है. संजय सिंह ने दावा किया कि 20 ब्राह्मणों को तो फर्जी मुठभेड़ में मार गिराया गया है.

संजय सिंह ने कहा की सरकार एक जाति की नहीं चल सकती है. संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री एक जाति का नहीं, बल्कि जनता का होना चाहिए. बिजली के स्मार्ट मीटर पर योगी सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि ये साबित हो चुका है कि स्मार्ट मीटर 30 प्रतिशत तेज चलता है, तो अब सरकार को दो साल का बिल वापस कर देना चाहिए. उन्होंने मायावती के भाजपा से नजदीकी के सवाल पर कहा,अब समझ में आ गया है कि बसपा मुखिया हाथरस पर क्यों चुप रहीं.’प्रधानमंत्री द्वारा बिहार चुनाव में उठाए जा रहे 370 के सवाल पर संजय सिंह ने कहा, ‘बिहार की जनता रोजगार की पूछ रही है और जो धारा हट गई उस पर बहस करने से क्या फायदा.

प्रदेश में छोटी-छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार हो रहा है. उनकी हत्याएं हो रही हैं. हाथरस, बलिया, आजमगढ़, बलरामपुर समेत प्रदेश के कई जनपदों में घटनाएं घटी हैं और घटनाओं के बाद राज्य सरकार की जो भूमिका रही है वह शर्मनाक है. संजय सिंह ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार में जातियों को देखकर न्याय दिया जा रहा है. उत्तर प्रदेश में बलात्कारियों की जाति देखी जा रही है. हत्यारे की जाति देखी जा रही है. गुंडे और माफिया की जाति देखी जा रही है.

Share This