प्रयागराज- प्रियंका गांधी ने लगायी आस्था की डुबकी

प्रयागराज – उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस पार्टी ने अपनी जमीं तैयार करना शुरू कर दिया है, कांग्रेस किसान पंचायत के माध्यम से लोगों को जोड़ने का प्रयास कर रही है. खुद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोर्चा संभाला हुआ है. बुधवार को प्रियंका गांधी ने सहारनपुर में किसान पंचायत के दौरान बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला.

मौनी अमावस्या के मौके पर गुरुवार को प्रियंका गांधी प्रयागराज पहुंचीं. यहां उन्होंने संगम में डुबकी लगाई. सुबह कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा प्रयागराज एयरपोर्ट पहुंचीं. यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनक जोरदार स्वागत किया. इसके बाद वह एयरपोर्ट से सीधे आनंद भवन के लिए रवाना हो गईं. वैसे प्रियंका के मौनी अमावस्या पर संगम स्नान करने की तैयारी की खबर पत्रकारों को भी लग गई थी. लेकिन प्रियंका एयरपोर्ट के बाहर मीडिया के संगम स्नान से जुड़े सवालों पर मौन ही साधे रहीं.

एयरपोर्ट से प्रियंका गांधी आनंद भवन पहुंचीं. बता दें आनंद भवन नेहरू गांधी खानदान का पैतृक आवास है. यहां प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इसके बाद प्रियंका आनंद भवन से निकलकर अरैल घाट पहुंचीं. यहां नाव पर सवार होकर संगम स्नान के लिए निकलीं. इस दौरान प्रियंका के साथ में विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा और प्रमोद तिवारी सहित कई अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे.

Share This