Posted By : Admin

CM कार्यालय के अधिकारी कोरोना संक्रमित,CM योगी ने खुद को किया आइसोलेट

लखनऊ- उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगातार अपने पैर पसार रहा है.इन सब के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय के अधिकारी भी कोरोना संक्रमित हो गए है जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को अपने आवास पर आइसोलेट कर लिया हैं.

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं. यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अतः मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली प्रारम्भ कर रहा हूं. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल ओएसडी अभिषेक कौशिक, विशेष सचिव अमित सिंह सहित कुछ अन्य कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

मंगलवार को प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 18,021 नए मामले सामने आए हैं जो कि अब तक का एक रिकॉर्ड है. सोमवार को 13685 संक्रमित मिले थे. कोरोना के नए मामलों में अकेले 5382 तो लखनऊ के ही हैं. इसके अलावा, प्रयागराज में 1856, वाराणसी में 1404 व कानपुर में 1271 नए मामले सामने आए हैं. अब तक यूपी के 20 से ज्यादा जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाया जा चुका है, इसके बाद भी कोरोना के बढ़ते मामले डरा रहे हैं.

कोविड जांच की रिपोर्ट प्राप्त करने के लिए और सैंपल से लेकर, एडमीशन, डिस्चार्ज तक मॉनिटरिंग के लिए एक ‘कोविड पोर्टल’ बनाया गया है. जिसकी मदद से जांच का परिणाम पोर्टल पर अपलोड होने के बाद कोई भी व्यक्ति घर बैठे अपनी रिपोर्ट प्राप्त कर सकता है.

Share This