यूपी सरकार ने कैंप लगाकर मीडियाकर्मियों को कराया कोविड-19 वैक्सीनेशन,NBA ने किया स्वागत

लखनऊ- नोएडा के फिल्म सिटी के पास मीडियाकर्मियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए आज से मुफ्त कोविड-19 वैक्सीनेशन कैम्प उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से आयोजित किए जाने का NBA ने स्वागत किया है.

पहले ही दिन इंडिया टीवी, आजतक, न्यूज़ 24, एबीपी न्यूज़, टीवी 18 और न्यूज़ नेशन समेत कई अन्य न्यूज़ चैनलों के करीब 500 मीडियाकर्मियों को टीका लगाया जाएगा. अन्य चैनल जैसे रिपब्लिक टीवी,टाइम्स नाउ, टीवी9 और और टोटल टीवी के मीडियाकर्मियों के इस वैक्सीनेशन में कल से जुड़ने की उम्मीद है.

एक प्रेस में जारी बयान में न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन (एनबीए) के प्रसिडेंट रजत शर्मा ने इस वैक्सीनेशन कैम्प की व्यवस्था के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ का धन्यवाद किया.

रजत शर्मा ने कहा- “राष्ट्रीय इलेक्ट्रोनिक मीडिया का नोएडा एक बड़ा केन्द्र है और न्यूज़ चैनल्स के ज्यादातर टीवी पत्रकार और कैमरामैन दिन-रात कड़ी मेहनत कर देशभर से कोविड-19 महामारी से जुड़ी खबरों को लेकर आते हैं. मीडियाकर्मी यहीं पर काम करते हैं और रहते हैं. मैंने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया था कि मीडियाकर्मियों को लिए प्राथमिकता के आधार पर वैक्सीनेशन शुरू करें क्योंकि कोरोना के मरीज, उनके संबंधियों, डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों का इंटरव्यू करते हुए स्वास्थ्य के ख़तरों का सामना करते हैं. वे हमारे फ्रंटलाइन कोविड-19 वॉरियर्स हैं और उन्हें प्राथमिकता के आधार पर वैक्सीनेशन की जरूरत है.यूपी सरकार विशेष कैंप लगाकर मीडियाकर्मियों को कराया कोविड-19 वैक्सीनेशन,NBA ने किया स्वागत

Share This