Posted By : Admin

प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर हुआ देश में रिकॉर्ड टीकाकरण

नई दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आज देश में रिकॉर्ड वैक्सीनेशन हुआ है. शाम 5 बजे तक ही भारत में कोरोना रोधी टीके की दो करोड़ से ज्यादा डोज़ लोगों को लगाई गई. बीजेपी ने पीएम के जन्मदिन के मौके पर कोरोना टीके की दो करोड़ डोज़ लगाने का लक्ष्य रखा था, जिसे दिन खत्म होने से काफी पहले ही हासिल कर लिया गया.

स्वास्थ मंत्री मनसुख मंडाविया ने रिकॉर्ड वैक्सीनेशन होने पर ट्वीट किया, “वैक्सीने सेवा को चरितार्थ करते हुए स्वास्थ्य कर्मियों एवं देशवासियों की तरफ़ से प्रधानमंत्री जी को उपहार. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन पर आज भारत ने नया कीर्तिमान स्थापित करते हुए एक दिन में 2 करोड़ टीके लगाने का ऐतिहासिक आंकड़ा पार किया है.”

प्रधानमंत्री @NarendraModi जी के जन्मदिन पर आज भारत ने नया कीर्तिमान स्थापित करते हुए एक दिन में 2 करोड़ टीके लगाने का ऐतिहासिक आँकड़ा पार किया है।
Well done India!

इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री ने सफरदरजंग के स्वास्थ्य कर्मियों के साथ खुशी मनाई. देश में एक दिन में ही दो करोड़ से ज्यादा टीके की डोज़ लगने पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा, “सभी स्वास्थ्य कर्मियों का शुक्रिया. वेल डल इंडिया.”

मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर वैक्सीनेशन की रफ्तार तेज़ नज़र आई. सीएम शिवराज सिंह चौहान के दफ्तर की ओर से ट्वीट कर के जानकारी दी गई कि शाम पांच बजे तक 17 लाख 99 हजार 159 नागरिकों ने टीकाकरण हो चुका है.

Share This