होम क्वारंटाइन से भागा युवक खेत में प्रेमिका के साथ मिला

कुशीनगर – जिले के खड्डा थाना क्षेत्र के एक गांव में होम क्वारंटाइन युवक बुधवार को गन्ने के खेत में प्रेमिका के साथ पकड़ा गया। गांव वालो ने दोनों की पिटाई करने के साथ पुलिस को सौंप दिया। बाद में दोनों के परिजन उनका निकाह कराने पर राजी हो गए। उन्होंने लिखकर दिया कि 30 मई तक निकाह कराकर पुलिस को सूचना देंगे। इसी आधार पर होम क्वारंटाइन रहने के निर्देश के साथ दोनों को घर भेज दिया गया।

खड्डा थाना क्षेत्र के गांव का प्रवासी मजदूर कुछ दिन पूर्व बाहर से लौटा था। अस्पताल में उसकी थर्मल स्क्रीनिंग करने के बाद होम क्वारंटाइन कर दिया गया। युवक इसका उल्लंघन करते हुए बुधवार को अपनी प्रेमिका से मिलने गन्ने के खेत में पहुंच गया। काफी देर से गायब युवक को खोजते हुए परिवार के लोग ग्रामीणों के साथ खेत में पहुंचे और दोनों पकड़ लिया। पिटाई करने के साथ ही पुलिस को सूचना दी।

पुलिस दोनों को लेकर थाने पहुंची। आठ घंटे बाद लड़के ने 30 मई से पहले होम क्वारंटाइन की अवधि समाप्त होने के बाद लड़की से निकाह कर लेने की बात कही। एसओ खड्डा रामकृष्ण यादव ने बताया कि दोनों बालिग हैं। निकाहनामे की बात पर दोनों परिवारों ने समझौता कर लिया है। इसके बाद दोनों को छोड़ दिया गया है।

Share This