Posted By : Admin

UP : बेटा-बेटी की शादी से पहले समधी और समधन में हुआ इश्क, 16 बच्चे छोड़कर घर से फरार

जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां आईलैंड पर शादी तय करने आए एक शख्स से समधन ने प्यार कर लिया। समधन के घर आने-जाने के दौरान बातचीत होने लगी और कुछ दिन बाद वह समधन को लेकर फरार हो गया। इस घटना के बाद इलाके में काफी चर्चा हो रही है. मामले की जानकारी जब महिला के पति को हुई तो उसके होश उड़ गए. उसने आरोपियों पर उसकी पत्नी के अपहरण का आरोप लगाया। साथ ही पीड़िता के पति ने कोतवाली गंजडुंडवारा में मुकदमा भी दर्ज कराया है.

दरअसल, पूरा मामला कोतवाली गंजडुंडवारा क्षेत्र का है। दो माह पहले दो परिवारों ने अपनी बेटियों और बेटों के बीच शादी का रिश्ता तय किया था। लड़की के पिता ने बताया कि उनकी बेटी का रिश्ता आरोपी शकील के बेटे से तय हुआ था. रिश्ता तय होने के बाद घर आते समय उसकी पत्नी और आरोपी के बीच बातचीत शुरू हो गई। उसकी बेटी की शादी आरोपी की बेटी से तय हो गई, जिसके बाद उनका आना-जाना लगा रहा। इसी बीच आरोपी उसके घर पहुंचा और बच्चों की शादी से पहले उसकी पत्नी का अपहरण कर लिया.

बता दें कि लड़की की मां के 6 बच्चे हैं और उसने अपनी मां से एक बेटी गोद ली है. कुल मिलाकर उनके 7 बच्चे हैं. आरोपी शकील के 10 बच्चे हैं. रिश्ता तय होने के बाद उसकी पत्नी और आरोपी के बीच बातचीत शुरू हो गई। नजदीकियां बढ़ने पर आरोपी समधी के बच्चों में शादी से पहले पैसों को लेकर झगड़ा होने लगा। फिलहाल महिला के पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस महिला की तलाश कर रही है.

Share This