Posted By : Admin

जन्मदिन पर ईशान किशन पहुंचे शिर्डी, साईं बाबा के मंदिर पहुंचकर लिया आशीर्वाद

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन आज अपना 26वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर भारतीय बल्लेबाज ईशान किशन शिरडी के श्री समाधि मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे. ईशान किशन ने सोशल मीडिया पर मंदिर की तस्वीरें शेयर की हैं. ईशान किशन के लिए यह साल बेहद निराशाजनक रहा है। पिछले साल तक भारतीय टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलने वाले ईशान किशन ने 2024 में एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। किशन को श्रेयस अय्यर के साथ इस साल की शुरुआत में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के केंद्रीय अनुबंध से बाहर कर दिया गया था।

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज इशान किशन ने इंस्टाग्राम पर मंदिर की तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “श्रद्धा और सबुरी।” बीसीसीआई की चेतावनी के बावजूद श्रेयस अय्यर और इशान के घरेलू क्रिकेट में नहीं खेलने से दोनों को केंद्र सरकार से छुट्टी की मांग करनी पड़ी दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान नवंबर में खेले गए आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए उन्हें टीम में जगह नहीं मिली थी

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने चेतावनी दी कि घरेलू क्रिकेट नहीं खेलने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. हर खिलाड़ी के लिए घरेलू क्रिकेट खेलना जरूरी होगा. टीम इंडिया से बाहर होने के बावजूद ईशान ने कोई रणजी मैच नहीं खेला. दोनों को केंद्रीय अनुबंधों से बाहर निकलकर सालाना इसकी कीमत चुकानी पड़ी।

Share This