Posted By : Admin

Lucknow: शार्ट सर्किट की वजह से जिम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

थाना विकासनगर अंतर्गत टेढ़ी पुलिया चौराहे के पास बंद जिम में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम और विकासनगर पुलिस मौके पर पहुंची। घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. लेकिन तभी जिम में रखा लाखों का सामान राख हो गया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को विकास नगर थाना क्षेत्र के टेढ़ी पुलिया चौराहे के पहले बायीं तरफ स्थित प्रभा कॉम्प्लेक्स में राम कुमार सिंह राठौर पिछले 6 साल से ओलंपिया नाम से जिम चला रहे हैं. सोमवार को अचानक शॉर्ट सर्किट से जिम के अंदर आग लग गई। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड के साथ स्थानीय पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. घंटों मशक्कत के बाद आखिरकार दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। लेकिन तभी जिम में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. जिसके संबंध में विकास नगर थानाध्यक्ष विपिन सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह 10:30 बजे प्रभा कॉम्प्लेक्स स्थित जिम में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। लेकिन तभी जिम में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया.

Share This