Posted By : Admin

UP : बाराबंकी में बड़ा सड़क हादसा, 2 कार और 1 ऑटो के बीच जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौत

बाराबंकी जिले के थाना कुर्सी-महमूदाबाद मार्ग पर स्थित ग्राम इनायतपुर सागर पब्लिक स्कूल के पास दो कारों और ई-रिक्शा की टक्कर में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि हादसे में मारे गये सभी लोग बाराबंकी के रहने वाले थे. घटना में आठ वर्षीय बच्ची समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी ई-रिक्शा से सीतापुर जिले के महमूदाबाद में एक परिचित के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार देर रात थाना बड्डूपुर क्षेत्र के कुर्सी-महमूदाबाद मार्ग पर इनायतपुर गांव के पास हुए सड़क हादसे में फतेहपुर से लखनऊ की ओर जा रही तेज रफ्तार कार पहले ई-रिक्शा से टकराई। इसके बाद वह मैच से आ रही दूसरी कार से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि एक कार सड़क किनारे तालाब में जा गिरी.

उन्होंने बताया कि ई-रिक्शा में एक ही परिवार के आठ लोग सवार थे, जो कुर्सी थाने के उमरा गांव के रहने वाले थे. हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद भीड़ जमा हो गई।

अन्य छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गये

सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घुघटेर पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। छह घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही तीन की मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि कुर्सी थाना क्षेत्र के गांव उमरा निवासी आठ साल की बच्ची समेत एक परिवार के आठ लोग ई-रिक्शा से सीतापुर के महमूदाबाद में दाह संस्कार में शामिल होने जा रहे थे. इसी दौरान ये हादसा हुआ. एक बच्ची समेत तीन लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि पांच लोगों की मौत हो चुकी है. मृतकों में इरफान, अजीज अहमद, वहीदुन, ताहिरा बानो, साबरीन शामिल हैं।

Share This