Posted By : Admin

UP : बारिश के चलते मकान की गिरी दीवार , 5 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में अलग-अलग जगहों पर बारिश के कहर से पांच लोगों की जान चली गई. कुरावली के गांव राजलपुर और भोगांव के शिवपुरी में बुधवार रात मकानों की दीवारें गिरने से हादसे हो गए। दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत के बाद घरों में चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गुरुवार सुबह कुरावली क्षेत्र राजलपुर में दीवार गिरने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पता चला कि कप्तान सिंह जाटव के घर की दीवार बारिश के कारण गिरी है. हादसे में छत के नीचे सो रही ममता देवी (40) और दिलीप कुमार (35) निवासी साहिबाबाद गाजियाबाद की दीवार के मलबे से दबकर मौत हो गई।

थाना भोगांव क्षेत्र के गांव शिवपुरी निवासी मनोज यादव पक्का मकान बनवा रहे हैं। क्योंकि बुधवार की रात वह अपनी पत्नी फूलन देवी, दो बच्चों 3 वर्षीय हर्ष और दो माह की वर्षा के साथ कच्चे घर में सो रहा था. रात करीब 11 बजे मकान की कच्ची दीवार भरभराकर दंपत्ति और बच्चों पर गिर गई।

हादसे में दोनों मासूमों की दर्दनाक मौत हो गई. प्रभारी निरीक्षक गगन कुमार गौड़ रात में ही मौके पर पहुंचे और बच्चों के शवों को मलबे से निकालकर मोर्चरी भेज दिया। हादसे में दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत के बाद घरों में चीख-पुकार मच गई।

वहीं, तीसरी घटना भोगांव क्षेत्र के गांव कटरा ब्योंती कलां की है। यहां रहने वाले रामू के ऊपर बुधवार रात मकान की दीवार गिर गई। हादसे में रामू की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

Share This