Posted By : Admin

UP में 13 IAS अफसरों का तबादले, लखनऊ के डीएम बने CP सिंह

उत्तर प्रदेश में उपचुनाव से पहले प्रशासनिक स्तर पर बड़ा फेरबदल किया गया है. शुक्रवार देर रात यहां भारतीय प्रशासनिक सेवा के 13 अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है। इस लिस्ट के मुताबिक कई जिलों के डीएम बदले गए हैं. इसमें राजधानी लखनऊ, प्रयागराज और मुजफ्फरनगर जैसे जिले शामिल हैं. सरकार की ओर से जारी आदेश के मुताबिक 13 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है. उन्हें तत्काल प्रभाव से कार्यभार ग्रहण करने का निर्देश दिया गया है.

बुलंदशहर के डीएम रहे सीपी सिंह (चंद्रप्रकाश सिंह) को अब राजधानी लखनऊ का डीएम बनाया गया है. वहीं, लखनऊ के डीएम सूर्यपाल सिंह गंगवार को प्रतीक्षा सूची में रखा गया है. बरेली की नगर आयुक्त निधि गुप्ता को अमरोहा का डीएम बनाया गया है। आईएएस उमेश मिश्रा को मुजफ्फरनगर का जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है. आईएएस घनश्याम मीना को हमीरपुर में जिलाधिकारी के पद पर तैनात किया गया है। इसके साथ ही आईएएस दिनेश को जौनपुर का नया डीएम बनाया गया। वहीं, महाकुंभ मेले से पहले आईएएस रवींद्र मंदर को प्रयागराज में डीएम बनाया गया था.

अरविंद मलप्पा बंगारी ताजनगरी आगरा के नए डीएम होंगे। आईएएस नवनीत चहल को आजमगढ़ में डीएम बनाया गया है. आईएएस रवीन्द्र सिंह को फ़तेहपुर का डीएम बनाया गया है. आईएएस भानु गोस्वामी को स्थानिक आयुक्त बनाया गया है. प्रयागराज विकास प्राधिकरण के वीसी अरविंद चौहान को शामली का डीएम बनाया गया है.

Share This