Posted By : Admin

Elvish Yadav को मिली जान से मारने की धमकी, फैली सनसनी

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और लोकप्रिय यूट्यूबर एल्विश यादव को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी उस वक्त आई जब उनका मुकाबला ‘बिग बॉस 17’ के विनर मुनव्वर फारूकी से था। दोनों सितारे इस समय आईसीएल 2024 मैच में खेल रहे हैं, जिसमें मुनव्वर फारूकी मुंबई डिसरप्टर्स की कप्तानी कर रहे हैं और एल्विस यादव हरियाणवी हंटर्स की कप्तानी कर रहे हैं। धमकी के बाद स्टेडियम में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई और स्टेडियम को खाली करा लिया गया.

रविवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में एल्विस यादव और मुनव्वर फारूकी के बीच मैच चल रहा था. मैच से पहले प्रस्तोता शेफाली बग्गा के साथ मजाकिया बातचीत हुई, लेकिन मैच के दौरान स्थिति गंभीर हो गई. बताया जा रहा है कि मुनव्वर फारूकी के खिलाफ खेलने की वजह से एल्विस यादव को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस धमकी के बाद पूरे स्टेडियम में सनसनी फैल गई और सुरक्षा के लिए तुरंत स्टेडियम को बंद कर दिया गया.

सुरक्षा कारणों से मैच में बदलाव किया गया है

एल्विस यादव को धमकी मिलने के बाद अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई की. स्टेडियम के प्रवेश द्वार बंद कर दिए गए और कड़ी सुरक्षा के बीच मुनव्वर फारूकी और एल्विस यादव के बीच मैच हुआ। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि खतरा किसका है और क्यों है।

Share This