Posted By : Admin

मंत्रियों संग CM आतिशी ने खराब सड़कों का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

दिवाली तक राष्ट्रीय राजधानी को गड्ढा मुक्त बनाने के लिए मुख्यमंत्री आतिशी के नेतृत्व में दिल्ली कैबिनेट के मंत्रियों ने सोमवार तड़के क्षतिग्रस्त सड़कों का निरीक्षण किया। आतिशी ने लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के इंजीनियरों के साथ दक्षिण और दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के विभिन्न इलाकों का दौरा किया।

मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर कहा कि एनएसआईसी ओखला, मोदी मिल फ्लाईओवर, चिराग दिल्ली, तुगलकाबाद, मथुरा रोड, आश्रम चौक और इसके अंडरपास की सड़कें जर्जर पाई गईं। उन्होंने लिखा कि इन सड़कों पर गड्ढों के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को युद्ध स्तर पर मरम्मत कार्य शुरू करने का निर्देश दिया. अरविंद केजरीवाल के मार्गदर्शन में हमारा प्रयास है कि दिवाली तक दिल्लीवासियों को गड्ढा मुक्त सड़कें मिल जाएं।

सिसौदिया ने ट्वीट किया

इससे पहले मंत्री सौरभ भारद्वाज और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने दिल्ली की सड़कों का निरीक्षण किया. सिसोदिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आम आदमी पार्टी (आप) सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों को बाधित करने के उद्देश्य से उन्हें और पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निशाना बनाया है। दिल्ली की जनता ने केजरीवाल को फर्जी केस में जेल भेजा.

वहीं, मंत्री गोपाल राय ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली, कैलाश गहलोत ने पश्चिम और दक्षिण-पश्चिम दिल्ली, इमरान हुसैन ने नई दिल्ली और मध्य दिल्ली और मुकेश अहलावत ने उत्तर और उत्तर-पश्चिम दिल्ली में सड़कों का निरीक्षण किया.

आतिशी ने रविवार को दिल्ली में सड़कों की स्थिति की समीक्षा के लिए एक बैठक बुलाई और कहा कि सभी मंत्री एक सप्ताह तक अपने-अपने क्षेत्रों में सड़कों की निगरानी करेंगे ताकि उन सड़कों की पहचान की जा सके जिन्हें मरम्मत की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि निरीक्षण के बाद मरम्मत कार्य शुरू किया जाएगा और उम्मीद है कि अक्टूबर के अंत तक सभी सड़कें गड्ढा मुक्त हो जाएंगी.

Share This