Posted By : Admin

भगवान आम आदमी पार्टी के साथ हैं, डरने की कोई जरूरत नहीं – अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि भगवान आप के साथ है और डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि कोई गलत काम नहीं किया है. उन्होंने यह बयान तब दिया जब प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत आप के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा से जुड़े कई ठिकानों पर छापेमारी की।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस सम्मेलन को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर भ्रष्टाचार की जांच के नाम पर पार्टी को निशाना बनाने के लिए अपनी एजेंसियों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। पूर्वी दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि एजेंसियों ने पहले उन्हें, मनीष सिसौदिया, संजय सिंह और पार्टी के अन्य नेताओं को गिरफ्तार किया था। केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा, ”यह सिर्फ भ्रष्टाचार की जांच का मामला नहीं है.” ऐसा लगता है कि प्रधानमंत्री एक पार्टी के पीछे पड़े हैं और उन्होंने पार्टी और उसके नेताओं को खत्म करने के लिए सभी संसाधन और एजेंसियां ​​तैनात कर दी हैं।” इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके साथ दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी भी थीं.

प्रवर्तन निदेशालय ने सोमवार को अरोड़ा और अन्य के खिलाफ भूमि “घोटाला” मामले में जालंधर, लुधियाना, गुरुग्राम और दिल्ली में कई स्थानों पर छापेमारी की। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, 61 वर्षीय सांसद के लुधियाना (पंजाब) और गुरुग्राम (हरियाणा) स्थित आवास सहित 16-17 स्थानों पर छापे मारे गए। केजरीवाल ने कहा, ”भगवान पार्टी के साथ हैं. डरने की कोई जरूरत नहीं है…कोई गलत काम नहीं करेगा।’ उन्होंने आरोप लगाया कि धीरे-धीरे पर्दा उठ रहा है और प्रधानमंत्री की सच्चाई सामने आ रही है, लोगों को समझ आ रहा है कि वह कहते कुछ हैं और करते कुछ और हैं.

Share This