Posted By : Admin

यूपी मंत्री संजय निषाद सड़क एक्‍सीडेंट में हुए घायल , काफिले की कई गाड़‍ियां क्षतिग्रस्‍त

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद सड़क हादसे में घायल हो गए हैं. मंत्री की कार उनके एस्कॉर्ट से टकरा गई. हादसे में उनके पैर और घुटने में चोट लग गई. जबकि उनके काफिले की कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं. मंत्री संजय निषाद को प्रतापगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने के बाद प्रतापगढ़ के डीएम और एसपी भी मेडिकल कॉलेज पहुंचे.

बताया जा रहा है कि मंत्री संजय निषाद को बुधवार को प्रतापगढ़ के विकास भवन में समीक्षा बैठक के लिए ले जाया जा रहा था. इसके बाद उन्हें जिला पंचायत सभागार में मत्स्य पालकों की कार्यशाला को संबोधित करना था। करीब 10 बजे वह रायबरेली सलोन थाना क्षेत्र के करहिया बाजार के पास पहुंचा। तभी एस्कॉर्ट के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाया और मंत्री की गाड़ी उससे टकरा गयी. इससे मंत्री के दोनों घुटने जख्मी हो गये. चोट को देखते हुए उन्हें रायबरेली एम्स के बजाय सीधे मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ लाया गया।

जिलाधिकारी संजीव रंजन डॉक्टरों की टीम के साथ शुरू से ही यहां मौजूद रहे. डॉ. यहां पहुंचते हैं. मनोज खत्री और उनकी टीम ने कैबिनेट मंत्री का इलाज किया। मंत्री के घायल होने की सूचना पर उनकी पार्टी के तमाम कार्यकर्ता भी अस्पताल पहुंच गये.

Share This