Posted By : Admin

रविवार को PM मोदी जाएंगे वाराणसी, 1300 करोड़ की देंगे सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करेंगे, जहां वे 1,300 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री दो जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की काशी इकाई के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि कार्यक्रम के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी रविवार को करीब 12:30 बजे बाबतपुर हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वहां से वे रिंग रोड स्थित शंकरा नेत्र अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। प्रधानमंत्री अस्पताल का निरीक्षण करेंगे और लगभग 1,000 लोगों को संबोधित करेंगे।

इसके बाद प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से सिगरा स्थित संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम जाएंगे, जहां वे स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन करेंगे। साथ ही, प्रधानमंत्री कई अन्य परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे। दौरे के अंत में प्रधानमंत्री शाम करीब 6 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा ने बताया कि रिंग रोड स्थित शंकरा नेत्र अस्पताल का उद्घाटन प्रधानमंत्री द्वारा किया जाएगा, जिससे वाराणसी, पूर्वांचल और बिहार के लोगों को लाभ मिलेगा। साथ ही, प्रधानमंत्री बाबतपुर हवाई अड्डा टर्मिनल और अन्य हवाई अड्डा परियोजनाओं समेत कुल 1,300 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

पुलिस आयुक्त मोहित अग्रवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री के दौरे को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इस दौरान करीब 5,000 पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है और ड्रोन के माध्यम से हर क्षेत्र की निगरानी की जाएगी। साथ ही, यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए भी विशेष प्रबंध किए जा रहे हैं ताकि आम जनता को किसी तरह की असुविधा न हो।

Share This