Posted By : Admin

2024 में राजकुमार के साथ फिर जमेगी अमिर खान की जोड़ी, इस खास दिन होगी फिल्म रिलीज

लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद आमिर खान एक्टिंग ब्रेक पर हैं। ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. जिसके बाद एक्टर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. बहरहाल, आमिर के फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इस उत्साह को बढ़ाने के लिए एक ताजा अपडेट सामने आया है। दरअसल, आमिर की अगली फिल्म की रिलीज डेट फैंस के साथ शेयर की गई है। जो हर बार की तरह खास है.

इस तारीख को रिलीज होगी आमिर खान की अगली फिल्म!

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने यह जानकारी साझा की और कहा कि आमिर खान की अगली फिल्म क्रिसमस की प्रत्याशा में 20 दिसंबर को रिलीज होगी। जिसका नए साल में बड़ा फायदा भी मिलेगा. हालांकि इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है लेकिन फिल्म की रिलीज डेट जानने के बाद आमिर के फैंस काफी उत्साहित हैं.

प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया कि हिरानी ने हाल ही में आमिर को एक स्क्रिप्ट भेजी है, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं। फिलहाल कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म एक डॉक्यूमेंट्री होने वाली है। आमिर खान और राजकुमार हिरानी काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों काफी समय से एक-दूसरे के साथ फिल्म करना चाहते थे, लेकिन अभी तक ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं था जिस पर दोनों सहमत हों. हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि दोनों को ऐसी स्क्रिप्ट मिल गई है।

Share This