Posted By : Admin

Odela 2 First Poster : महाशिवरात्रि पर रिलीज हुआ ‘ओडेला 2’ का फर्स्ट पोस्टर

साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने महाशिवरात्रि (महाशिवरात्रि 2024) के खास मौके पर फैन्स को सरप्राइज दिया है। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘ओडेला 2’ का पहला पोस्टर शेयर किया है।

बता दें कि यह साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘ओडेला’ का रीमेक है, जो पिछले साल रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. वहीं इस पोस्टर (ओडेला 2 फर्स्ट पोस्टर) में तमन्ना भी शिव की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। माथे पर चंदन, हाथों में डमरू और भगवा वस्त्र पहने एक्ट्रेस का अवतार काफी दमदार लग रहा है.

इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने कैप्शन में लिखा- ‘महाशिवरात्रि के इस शुभ दिन पर अपनी फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर की झलक साझा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है. हर हर महादेव! हैप्पी महा शिवरात्रि.’

तमन्ना का ये लुक वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस को इस गेटअप में देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. फिल्म के पोस्टर पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. एक्ट्रेस के इस अवतार की हर कोई तारीफ कर रहा है. एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर लिखा- ‘हर हर महादेव.’ ये पहली बार है कि तमन्ना भाटिया इस तरह के किरदार में नजर आ रही हैं.

Share This