Posted By : Admin

ओटीटी पर फिल्म हनुमान होगी रिलीज , जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

फिल्म हनुमान बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. इस फिल्म का बड़े पर्दे पर काफी लोगों ने लुत्फ उठाया है. काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म (Hanuman Ottrelease) पर रिलीज होगी। अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

फिल्म बड़े पर्दे पर हिट रही. वहीं अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज करने की तैयारी की जा रही है. अगर आप भी इस फिल्म को ओटीटी पर देखने के लिए उत्सुक हैं तो बता दें कि यह फिल्म 16 मार्च को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग ऐप जियो सिनेमा पर रिलीज हो रही है। बता दें कि इस फिल्म ने राम मंदिर के उद्घाटन के लिए 2.66 करोड़ रुपये का दान दिया था. वहीं उन्होंने पहले दिन के कलेक्शन से 14 लाख रुपये का दान दिया.

इस सुपरहिट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म ने देश में 200 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया, जबकि दुनिया भर में 293 करोड़ रुपये की कमाई की। करीब 2 महीने के लंबे इंतजार के बाद यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो रही है। पहले ऐसी भी खबरें आई थीं कि फिल्स को ZEE5 पर लॉन्च किया जा सकता है। पर वह नहीं हुआ। आप जियो सिनेमा ऐप पर हनुमान फिल्म का आनंद ले सकेंगे। इंस्टाग्राम पर इससे जुड़ा पोस्टर भी जारी किया गया है.

Share This