Posted By : Admin

Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग रचाई शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ से शादी कर ली है। इस जोड़े ने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में तेलंगाना के एक मंदिर में शादी के बंधन में बंध गए। लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे अदिति और सिद्धार्थ ने अपने रिश्ते को एक नया मोड़ दे दिया है। अदिति राव और सिद्धार्थ की यह दूसरी शादी है। आइए आपको बताते हैं कि शादी कब और कहां हुई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ आज 27 मार्च, मंगलवार को श्रीरंगपुरम के श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी के बंधन में बंध गए। कपल ने परिवार के कुछ लोगों के साथ ही ये शादी की है। शादी की तस्वीरें अभी तक सामने नहीं आई हैं, लेकिन बताया जा रहा है कि अदिति और सिद्धार्थ अब पति-पत्नी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कपल आज अपनी शादी का ऐलान कर सकता है और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर सकता है। ग्रेटआंध्र की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ और अदिति आज तेलंगाना के वनपर्थी जिले में स्थित श्रीरंगपुरम के श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी के बंधन में बंध गए। फैंस इस नवविवाहित जोड़े की एक झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं.

ऐसा कहा जाता है कि सिद्धार्थ और अदिति की मुलाकात 2021 तमिल-तेलुगु द्विभाषी फिल्म ‘महा समुद्रम’ के सेट पर हुई थी। दोनों को एक साथ देखकर फैंस ने रिश्ते पर मुहर लगा दी थी, लेकिन इस जोड़ी ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। हालांकि, दोनों को अक्सर किसी भी इवेंट में साथ देखा जाता है।

Share This