Posted By : Admin

फिर हॉरर कॉमेडी फिल्म बनाएंगे Anees Bazmee, इस अभिनेता संग करेंगे काम

पिछले साल ड्रीम गर्ल 2 में नजर आए एक्टर आयुष्मान खुराना एक बार फिर कॉमेडी फिल्मों की तलाश में हैं। खबर है कि दोनों भूल भुलैया 2 के डायरेक्टर अनीस बज्मी के साथ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने इस विधा में अपना हाथ आजमाया था.

सिनेमा गलियारों की खबरों के मुताबिक, आयुष्मान और अनीस एक हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूतियप्पा’ के लिए बातचीत कर रहे हैं। फिल्म के बाकी पहलुओं पर अभी भी काम चल रहा है। अनीस फिलहाल ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। पूछे जाने पर साल के अंत तक ‘नो एंट्री’ फिल्म का सीक्वल बनाने की योजना बनाई जा रही है।

इसमें अर्जुन कपूर, वरुण शर्मा और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं। तीनों कलाकार डबल रोल में होंगे. इस बीच, आयुष्मान के पास पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक है। ऐसे में अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी यह पता लगा रही है कि वे इस पर कब काम कर सकते हैं।

अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित भूल भुलैया 3 इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में अगर ये दोनों मिलकर कोई हॉरर कॉमेडी फिल्म बनाते हैं तो फैंस भी इसे देखने के लिए काफी उत्साहित होंगे. हालांकि, इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

Share This