Posted By : Admin

Salar 2 Movie Shooting : जल्द शुरू होगी सालार 2 की शूटिंग , इस साल हो सकती है रिलीज

तेलुगु सुपरस्टार प्रभास और डायरेक्टर प्रशांत नील की जोड़ी ने फिल्म सालार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म ने रिलीज के बाद दुनियाभर में 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन के अभिनय को भी दर्शकों ने पसंद किया। पहले पार्ट की दमदार परफॉर्मेंस के बाद फैंस दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सालार: पार्ट 2 की शूटिंग इस साल मई के अंत में शुरू होगी. बताया जा रहा है कि सालार के दूसरे पार्ट की शूटिंग हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में 10 दिनों के शेड्यूल के साथ शुरू होने वाली है.

आपको बता दें कि सीक्वल की स्क्रिप्ट पहले एपिसोड के फीडबैक के आधार पर तैयार की गई है। जानकारी के मुताबिक निर्माता इसके आउटपुट से संतुष्ट है. प्रभास और पृथ्वीराज सालार 2 के पहले शेड्यूल में शामिल होंगे जो उनकी प्रतिद्वंद्विता पर केंद्रित होगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बार दर्शक सालार 2 को कितना पसंद करते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हॉम्बल फिल्म्स के बैनर तले बन रही सालार 2 का एक बड़ा हिस्सा इसी साल शूट किया जाएगा। बाकी हिस्सों की शूटिंग 2025 की पहली तिमाही में की जाएगी। फिलहाल मेकर्स इस फिल्म में इंडस्ट्री के सभी नए कलाकारों को कास्ट करने की तैयारी कर रहे हैं. मेकर्स ने इस फिल्म को दिसंबर 2025 में रिलीज करने का लक्ष्य रखा है.

Share This