Posted By : Admin

UP : कारोबारी की बेरहमी से हत्या, घटना की जांच में जुटी पुलिस 

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के संपूर्णानगर थाना क्षेत्र में एक व्यापारी की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है. रविवार सुबह कारोबारी के कमरे में बिस्तर पर शव मिला। शव के हाथ-पैर कपड़े से बंधे हुए थे। चेहरे पर कपड़ा भी बांधा हुआ था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार व्यवसायी कृष्ण कुमार उर्फ ​​बब्लू सेठी (45) की मेन बाजार भनपुरी खजुरिया में कृष्णा आयरन स्टोर नाम से दुकान है। उनका परिवार सोनीपत में रहता है. कृष्ण कुमार घर में अकेले रहते थे। रविवार सुबह रोजाना खाना बनाने वाली महिला व्यापारी के घर पहुंची तो देखा कि कमरे में बिस्तर पर व्यापारी का शव पड़ा हुआ है। उसने पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद मोहल्ले में सनसनी फैल गई।

व्यापारी की हत्या की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निराला तिवारी, चौकी प्रभारी खजुरिया संजीव तोमर, पलिया कोतवाल विवेक उपाध्यक्ष आदि मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. व्यापारी के पैर-हाथ, मुंह और कपड़ा बंधा हुआ था। पुलिस ने कमरे से मोबाइल फोन, पर्स आदि सामान जब्त कर लिया है। व्यापारी के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वे सोनीपत से खीरी के लिए रवाना हो गए। उधर, व्यापारी की हत्या से आस-पड़ोस के लोग बच गये हैं.

Share This