Posted By : Admin

प्रियंका चोपड़ा से अमेरिकी इन्फ्लुएंसर ने मांगी माफी , पढ़े पूरी खबर

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने जन्मदिन और एक और वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. प्रियंका हाल ही में अपने पति निक जोनास के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल हुईं। इवेंट में एक अमेरिकी प्रभावशाली शख्स जूलिया चाफे ने प्रियंका से बातचीत की, जिसके बाद उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा और अब उन्होंने इस मामले में माफी मांगी है।

दरअसल, जूलिया चाफे ने इस शादी का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया था, जिसमें वह प्रियंका से बात कर रही थीं. इस वीडियो में जूलिया प्रियंका से पूछती हैं कि उन्होंने क्या पहना है. प्रियंका ने जवाब दिया, लेकिन जूलिया ने बात निक जोनास की तरफ मोड़ दी और प्रियंका को बोलने का मौका नहीं दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने जूलिया को आड़े हाथों लिया और कहा कि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा का अपमान किया है.

आलोचना के बाद जूलिया चैफ़ी ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने प्रियंका और उनके फॉलोअर्स से माफ़ी मांगी है. उन्होंने कहा, ”मेरा इरादा किसी का अपमान करना नहीं था. मुझे अपनी गलती का एहसास है और मैं माफी के लिए अय्य्य हूं।” जूलिया के इस कदम की कई लोगों ने सराहना की है, लेकिन मामला अभी भी बहस का विषय बना हुआ है। बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. उनके फैंस उनके रिएक्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Share This