Posted By : Admin

हापुड़- ट्यूशन पढ़ने गयी छात्रा की थ्रीव्हीलर चालक ने की निर्मम हत्या

हापुड़ – जनपद के थाना सिम्भावली क्षेत्र का है जहाँ बताया जा रहा है की थाना सिम्भावली क्षेत्र की रहने वाली करीब 20 वर्षीय छात्रा आफरीन मंगलवार की सुबह अपने भाई के साथ ट्यूशन के लिए घर से निकली थी और आफरीन के भाई नावेद ने आफरीन को सिम्भावली के हाइवे पर एक थ्रीव्हीलर में बैठाकर चला गया जिसके बाद नावेद के पास किसी के द्वारा फोन किया की उसकी बहन के सिर में चोट लग गयी है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है

सुचना मिलने के बाद नावेद तुरंत घर पहुंच गया और परिवार ने आफरीन को अस्पताल में भी भर्ती कराया जहाँ आफरीन को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजन आफरीन को घर लेकर वापस पहुंच गए। जिसके बाद परिजनों ने थ्रीव्हीलर चालक से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी थ्रीव्हीलर चालक हसन ने अपना जुर्म कबुल कर लिया। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी थ्रीव्हीलर के खिलाफ IPC 302 में मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर जाँच में जुट गयी।

पुलिस के अनुसार छात्रा और थ्रीव्हीलर चालक आपस मे बात किया करते थे और थ्रीव्हीलर चालक छात्रा के किसी और से फोन पर बात करने से नाराज था जिस कारण थ्रीव्हीलर चालक ने छात्रा की लोहे की रोड़ मारकर निर्मम हत्या कर दी। छात्रा की हत्या से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को पीएम के लिए भेज दिया और मामले की जाँच में जुट गयी।

Share This