Posted By : Admin

सपा नेता पर रेप का आरोप, एक्शन में Yogi सरकार, बेकरी पर चला बुलडोजर

अयोध्या गैंग रेप मामले के मुख्य आरोपी समाजवादी पार्टी नेता मोइद खान पर योगी सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है. सपा नेता मोईद खान की बेकरी पर बुलडोजर चला दिया गया.

शुक्रवार को राजस्व विभाग ने आरोपियों की संपत्ति का आकलन किया था. राजस्व विभाग की एक टीम आज फिर यहां पहुंचेगी. मोईद खान पर तालाबों और कब्रिस्तानों के साथ कई सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जा करने का भी आरोप है.

मोईद खान बेकरी भी बन रहे के उत्पादों के नमूने भी लिए गए हैं। बेकरी पर बुलडोजर चलाकर उसे नष्ट कर दिया गया है. सहायक खाद्य आयुक्त मानिकचंद सिंह ने कार्रवाई करते हुए कहा कि आरोपी बेकरी का लाइसेंस रद्द किया जाएगा.

साथ ही दुष्कर्म के मामले में सुलह नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी है. पीड़िता को ये धमकी अस्पताल में दी गई है. सुलह न करने पर परिजनों को धमकी देने के मामले में सपा नेता व नगर पंचायत भदरसा के चेयरमैन मोहम्मद राशिद, सपा नेता जय सिंह राणा व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह हैं मामला

आपको बता दें कि गैंग रेप की यह घटना अयोध्या के पूरा कलंदर थाना क्षेत्र की है. जहां आरोपी ने नाबालिग से दुष्कर्म करने के बाद उसका अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल कर लंबे समय तक बार-बार दुष्कर्म करता रहा। इस मामले का खुलासा तब हुआ. जब पीड़िता दो माह की गर्भवती हो गई.

12 साल की लड़की चार बहनों में सबसे छोटी है, जिसके पिता की दो साल पहले मौत हो गई थी. घर का गुजारा उनकी मां और बहनें मेहनत-मजदूरी के पैसे से करती हैं। आरोप है कि करीब ढाई महीने पहले पीड़िता खेत से काम करके लौट रही थी. तभी रास्ते में राजू नाम के शख्स ने उसे बताया कि बेकरी मालिक मोईद खान उसे बुला रहा है.

Share This