लखनऊ- सिटी मॉन्टेसरी स्कूल की महानगर शाखा में मिले कोरोना पॉजिटिव,स्कूल सील

लखनऊ- उत्तर प्रदेश के प्रतिष्ठित स्कूल सिटी मॉन्टेसरी स्कूल की महानगर शाखा में कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. कोरोना मरीज मिलने के बाद CMS की महानगर शाखा को सील कर दिया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे नगर निगम ज़ोनल अधिकारी जोन-3 व एसीएम-5 के नेतृत्व में नगर निगम के स्टाफ ने स्कूल को सील कर दिया है.

कुछ समय पूर्व सीएमएस के अलीगंज ब्रांच में कोरोना केस मिलने के कारण ब्रांच को बंद कर दिया गया था. अब सिटी मांटेसरी स्‍कूल की महानगर ब्रांच में कोरोना केस मिलने के कारण उसे सील कर दिया गया है. सिटी मांटेसरी स्‍कूल महानगर ब्रांच में गुरुवार को एक शिक्षिका और एक स्टूडेंट के कोरोना पॉजिटिव मिलने का बाद हड़कंप मच गया. पूर्व में भी सीएम के संस्थापक जगदीश गांधी पर कोरोना नियमों की धज़्ज़ियां उड़ाने पर मुकदमा दर्ज हो चुका है. गौरतलब है कि CMS में ज्यादातर बड़े व संभ्रांत परिवारों के बच्चे पढ़ते हैं. जानकारी मिलते ही सभी में डर और घबराहट भर गई है.

कोरोना मरीज की जानकारी हुई तुरंत जोनल अधिकारी जोन-3 व एसीएम-5 के नेतृत्व में नगर निगम के स्टाफ ने स्कूल को टाला जड़कर यहां नोटिस भी लगा दिया है.

Share This