Posted By : Admin

इस एक्टर को पैसो की तंगी के कारण इलाज में हो रही दिक्क्त

बॉलीवुड डेस्क – ससुराल सिमर का जैसे कई धारावाहिक में काम कर चुके एक्टर आशीष रॉय कुछ समय पहले अस्पताल में भर्ती हुए थे। उन्होंने फेसबुक के जरिए लोगों को जानकारी दी थी कि वह डायलसिस पर हैं और इलाज कराने के लिए उन्हें पैसों की जरूरत है। डायरेक्टर हंसल मेहता, बिजॉय नाम्बियार, प्रोड्यूसर-राइटर विंता नंदा, एक्टर सूरज थापर समेत कई सेलेब्स उनकी मदद के लिए आगे आए थे। यहां तक कि कई फैन्स ने भी उनकी पैसों से मदद की थी।

आशीष कहते हैं कि डॉक्टर्स ने बताया कि मेरे शरीर से पानी अधिक मात्रा में निकाला जा चुका है लेकिन मेरे गले में पानी निकालने वाला जो पाइप डला है, जो कि 10 डायलसिस के बाद ही निकाला जाना है, वह थोड़ी दिक्कत दे रहा है। मैंने डॉक्टर से कहा कि इसे गले की दूसरी ओर शिफ्ट कर दें। तो उनका कहना है कि इसके लिए एक छोटी-सी सर्जरी करनी पड़ेगी जिसका खर्च एक लाख रुपये आएगा। मेरी समस्या इस समय पैसा है जो कि मेरे पास खत्म होता जा रहा है।

आशीष कहते हैं कि मुझे हफ्ते में चार डायलसिस कराने होते हैं और हर एक डायलसिस मुझे दो हजार का पड़ता है। आज ही मेरे पास एक लाख रुपये आए हैं। ऐसा लग रहा है कि मुझे जल्द ही डायलसिस रोकना पड़ेगा क्योंकि पैसे खत्म हो रहे हैं। डॉक्टर्स का कहना है कि मेरी बॉडी से पानी तो निकाल दिया गया है लेकिन किडनी खराब हो चुकी हैं। बॉडी के अंदर फंक्शन कराने के लिए किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत है। अगर मैं डायलसिस रोकता हूं तो अंदर ही अंदर कचरा जमा होता जाएगा और वह जहर में बदलने लगेगा। मैं इस समय किडनी ट्रांसप्लांट के बारे में सोच रहा हूं क्योंकि मैं अपना सारा पैसा डायलसिस में नहीं लगा सकता। किडनी ट्रांसप्लांट भी एक लंबा प्रोसेस है। ऐसे में अभी कुछ वक्त के लिए मुझे डायलसिस पर ही रहना होगा।

Share This