मुरादाबाद- पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सहित 20 लोगों के खिलाफ FIR, पत्रकारों से बदसलूकी का आरोप

मुरादाबाद- उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुई मारपीट मामले में मुकदमा दर्ज हो गया है,मुकदमा अखिलेश यादव सहित 20 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह मुकदमा पत्रकार से मारपीट के मामले में IPC की धारा 147, 342 और 323 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.हालाँकि सपा जिला अध्यक्ष जयवीर सिंह यादव ने भी पत्रकारों पर मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने धारा 160/341/ 332/353/ 504/499/120 B के तहत दो नामजद पत्रकारों पर मामला दर्ज किया है.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव गुरुवार को मुरादाबाद पहुंचे थे. वहां वे विधायक मोहम्मद फहीम के घर पहुंचे. इस दौरान पूर्व मंत्री और एसपी कार्यकर्ताओं के बीच नोकझोंक देखने को मिली. फिर प्रेस कांफ्रेंस के बाद अखिलेश यादव के सामने ही सपा कार्यकर्ताओं का दंगल देखने को मिला. इस धक्का-मुक्की में न्यूज 18 के पत्रकार भी फंस गए, उन्हें भी चोटें आई है. हंगामे के दौरान कई पत्रकारों के मोबाइल, कैमरे भी टूटे.

इस दौरान अखिलेश यादव के सामने ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने अचानक मीडियाकर्मियों पर हमला कर दिया और होटल से खदेड़ने लग गए. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों पर पक्षपात करने का आरोप लगाया. मीडियाकर्मियों पर हमले से पत्रकारों में भारी रोष देखने को मिला.

Share This