Posted By : Admin

इन सितारों ने पेरेंट्स की पसंद से की शादी, अरेंज मैरिज कर बसाया अपना घर

बॉलीवुड डेस्क – बॉलीवुड और टीवी के सितारों की अफेर्यस के किस्से अक्सर सुनने को मिलते हैं। लेकिन बात जब शादी की आती है तो हर कोई अपने जीवन के इस फैसले को बहुत ही सोच समझ करत लेता है। शादी के इस खास मौके पर कोई अपनी पसंद का लाइफ पार्टनर चुनता है तो कोई अपने पेरेंट्स की पसंद से। बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स है जिन्होंने अपने माता-पिता के कहने पर शादी की और सफल शादीशुदा जिंदगी बिता भी रहे हैं।

बॉलीवुड में नील नितिन मुकेश की गिनती हैंडसम एक्टर में होती हैं। 9 फरवरी 2017 को उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग के बारे में बताकर सबको चौंका दिया था। आपको बता दें, ये शादी अरेंज मैरिज थी। ये दोनों अपनी-अपनी फैमिली को बहुत टाइम देते हैं। नील ने माता-पिता की पसंद रुक्मिणी को अपने लिए परफैक्ट बताया हैं। नील नितिन मुकेश की एक बेटी है।

एक्टर विवेक ओबेरॉय ने साल 2010 में प्रियंका अल्वा के साथ शादी की थी। विवेक ने अरेंज्ड मैरिज की राह को ही चुना। विवेक ओबरॉय ने कर्नाटक के मंत्री जीवाराज अल्वा की बेटी प्रियंका से शादी की थी। अपनी शादी के बारे में बताते हुए विवेक ने बताया था कि मुझे अरेंज मैरिज से कोई परेशानी नहीं है और वो मेरे सपनों की रानी बन सकती है। इसके साथ प्रियंका की मां ने भी बताया था कि वो इस अरेंज मैरिज से बेहद खुश है।

शाहिद कपूर ने भी परिवार की पसंद से शादी मीरा राजपूत से की साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे मीरा और शाहिद की मुलाकात परिवार के साथ सत्संग के दौरान हुई थी। शाहिद के पिता पंकज कपूर और मीरा राजपूत के पिता दोनों राधा स्वामी सत्संग से जुड़े हुए थे और यहीं से दोनों के रिश्ते के लिए बातचीत शुरू हुई। इन दोनों को एक बेटी और एक बेटा है। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है और दोनों काफी खुश नजर आते है।

टीवी एक्टर करन ने टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव से शादी उनके पिता के कहने पर की थी। टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बते’ में करण भल्ला का किरदार निभाने वाले करण पटेल ने भी अरेंज मैरिज ही की। शायद आप नहीं जानते होंगे कि शो में करण के ससुर का रोल निभाने वाले एक्टर अभय भार्गव रियल लाइफ में भी उनके ससुर हैं। उनकी बेटी अंकिता की मुलाकात करण से टीवी एक्टर अली गोनी ने कराई थी। पार्टी में मिलने के दो दिन बाद ही दोनों ने शादी का फैसला कर लिया था। इसके बाद इनकी धूमधाम से शादी हुई और आज ये कपल एक दूसरे के साथ बहुत खुश है।

Share This