Posted By : Admin

बाहुबली मुख्तार अंसारी यूपी वापसी 8 अप्रैल से पहले, पंजाब सरकार ने भेजा पत्र

लखनऊ – मुख्तार अंसारी के मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उसे उत्तर प्रदेश लाने की तैयारी चल रही है. सूत्रों के अनुसार बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को 8 अप्रैल के पहले बांदा जेल लाया जा सकता है. बताया जा रहा है कि मुख्तार को सड़क के रास्ते बांदा जेल लाया जाएगा.

पंजाब सरकार का पत्र अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी को मिला है. पत्र में मुख्तार अंसारी को 8 अप्रैल से पहले उत्तर प्रदेश सरकार को हैंडओवर करने का जिक्र है. मऊ से बहुजन समाज पार्टी के विधायक बाहुबली मुख़्तार अंसारी की कस्टडी हस्तांतरण को लेकर पंजाब सरकार ने उत्तर प्रदेश सरकार को पत्र लिखा है.

मुख्तार अंसारी को यूपी के बांदा जेल में रखा जाएगा. वहां पर भी सुरक्षा के इंतजाम काफी सख्त कर दिए गए हैं. बांदा जेल के बाहर दो पुलिस चौकी बनाई गई है, जहां पर पीएसी की बटालियन को तैनात किया गया है. पंजाब सरकार के अपर मुख्य सचिव गृह ने उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी को पत्र लिखा है. जिसमें मुख्तार अंसारी का हैंडओवर आठ अप्रैल से पहले लेने का निर्देश है. पंजाब के रोपड़ जिला के रूपनगर जेल में बंद मुख्तार अंसारी को आठ अप्रैल से पहले से उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपा जाएगा. बांदा जेल में शिफ्ट होने के बाद मुख्तार अंसारी पंजाब के केस में 12 अप्रैल की सुनवाई में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश होगा.

Share This