Hera Pheri 3 में धमाल मचाएगी अक्षय-सुनील-परेश रावल की तिगड़ी

मुंबई – अक्षय कुमार,सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिगड़ी ने फिल्म हेरा फेरी के दोनों पार्ट में धमाल मचाया था,अब ये तिगड़ी फिल्म के तीसरे पार्ट में जोरदार धमाका करने वाली है.

फिल्म हेरा फेरी की रिलीज को 21 साल पूरे होने पर फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने हेरा फेरी 3 को लेकर कम्फर्म किया है कि वह अक्षय कुमार ,सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ तीसरी इंस्टॉलमेंट लेकर आ रहे हैं.

फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए बताया कि स्क्रिप्ट तैयार होने के बाद अब फाइनल हो गई है. जल्द ही अब फिल्म हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) की ऑफिशयल अनाउंसमेंट की जाएगी. उन्होंने बताया कि इस बार आइडिया सिर्फ हेरा फेरी 3 नहीं है, बल्कि और हेरा फेरी भी है और हम उसका पूरा ख्याल रख रहे हैं.

फिरोज का कहना है कि इस फिल्म की फ्रेंचाइजी को आगे लेकर जाना काफी प्रेशर से भरा है और प्रेशर से ज्यादा इसमें जिम्मेदारी वाली बात है क्योंकि आपको ऑडियंस को अच्छा प्रोडक्ट देना है. भगवान ने हमें इतनी अच्छी फ्रेंचाइजी दी तो हमें स्टोरी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग सब बेस्ट रखना होगा. हम इसे हल्के में नहीं ले सकते.

Share This