Posted By : Admin

Jaunpur News : आयुर्वेदिक चिकित्सक की गोली मारकर हत्या , इलाके में फैली सनसनी

जौनपुर जिले के थाना जलालपुर क्षेत्र में एक आयुर्वेदिक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार देर रात करीब 2.30 बजे की है. घटना के बाद रात में ही पुलिस अधीक्षक समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) नगर ब्रिजेश कुमार गौतम ने बताया कि आयुर्वेदिक चिकित्सक (बीएएमएस डिग्रीधारी) डॉ. तिलकधारी सिंह पटेल (35) पिछले आठ साल से जलालपुर बाजार में मड़ियाहूं रोड पर किराए के मकान में अपना क्लिनिक चला रहे थे.

उन्होंने बताया कि डॉक्टर अविवाहित थे और क्लिनिक के ऊपरी मंजिल पर रहते थे. स्थानीय लोगों के मुताबिक उसने अंदर से दरवाजा बंद नहीं किया ताकि रात में मरीज बिना किसी असुविधा के अंदर आ सकें.

एसपी ने बताया कि बुधवार की रात करीब ढाई बजे मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात बदमाश डॉक्टर के कमरे में घुस गये और उन्हें गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की खबर पाकर पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

गौतम ने बताया कि क्लीनिक पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में तीन बदमाश मोटरसाइकिल से आते दिखे और घटना को अंजाम देने के बाद मड़ियाहूं की ओर जाते दिखे. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया है.

Share This