Posted By : Admin

AAP के 7 विधायकों को खरीदने की कोशिश, दिया 25 करोड़ का ऑफर – अरविन्द केजरीवाल

नई दिल्ली – दिल्ली राज्य के सीएम अरविंद केजरीवाल भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है. आप के विधायकों को पार्टी छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ये भी कहा कि आम आदमी पार्टी विधायकों को बताया जा रहा है कि CM केजरीवाल भ्रष्टाचार के मामले में जल्द गिरफ्तार होंगे.

केजरीवाल के मुताबिक पिछले दिनों के दौरान बीजेपी ने दिल्ली के आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों से संपर्क कर बताया कि कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे.उसके बाद आप (AAP) के विधायकों को तोड़ेंगे.आम आदमी पार्टी के 21 विधायकों से बात हो गई है. उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे. आप भी आ जाओ. 25 करोड़ रुपये देंगे और बीजेपी की ओर से टिकट दिलाकर चुनाव लड़वा देंगे. हालांकि, उनका दावा है कि उन्होंने 21 एमएलए से संपर्क किया है, लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक उन्होंने अभी तक 7 एमएलए से ही संपर्क कर पाये हैं. पार्टी छोड़ने से मना कर दिया.

भाजपा के लोग जानते है की दिल्ली की जनता के लिए हमारी सरकार ने कितने काम किए हैं. इनकी पैदा की गई तमाम अड़चनों के बावजूद हमने इतने काम किए हैं. दिल्ली की जनता आप से बेइंतहा प्यार करती है, इसलिए चुनावों में आप को हराना इनके बस की बात नहीं. यही वजह है कि एक फर्जी शराब घोटाले के बहाने गिरफ्तार कर सरकार गिराना चाहते हैं.

Share This