Posted By : Admin

यूट्यूबर मनीष कश्यप BJP में हुए शामिल , बताई पार्टी में शामिल होने की वजह

मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप बीजेपी में शामिल हो गए हैं. बिहार के चंपारण से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा करने वाले मनीष गुरुवार को दिल्ली में पार्टी में शामिल हुए। इस मौके पर मनीष ने बीजेपी में शामिल होने की वजह भी बताई.

मनीष कश्यप को बीजेपी में शामिल कराने वाले मनोज तिवारी ने कहा कि मनीष मोदी जी के काम और विकास से प्रभावित होकर बीजेपी में आ रहे हैं. मनीष कश्यप ने अपने करियर में लोगों के मुद्दे तो उठाए ही, साथ ही उन्होंने मोदी जी के समर्थन में भी बोलते हुए लोगों के मुद्दे उठाए. मनीष को गैर-बीजेपी सरकारों ने परेशान किया लेकिन बीजेपी ने बुरे वक्त में भी उनका साथ दिया.

अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि बुरे वक्त में मैं मनीष और उनके परिवार के साथ था. मनीष कश्यप 9 महीने जेल में रहे, मैं उनके घर गया. मनोज तिवारी ने कहा कि बीजेपी ऐसे लोगों के साथ है जो समाज का मुद्दा उठाते हैं. मनीष ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया था लेकिन अब वह हमारे साथ आ गए हैं.

भाजपा के सदस्य मनीष कश्यप ने अपना संक्षिप्त भाषण दिया। मनीष ने कहा कि वह मां मोदी जी के वीडियो देखती रहती हैं। माँ का आदेश था मां ने कहा कि आप पीएम के हाथों को मजबूत करें, मैं आपको मोदी जी को सौंपती हूं. मनीष ने कहा कि मेरे पास कुछ भी कहने के लिए शब्द नहीं हैं. मैं दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी में हूं, मेरे पास शब्द नहीं है, जय श्री राम। मालूम हो कि मनीष कश्यप के बीजेपी में शामिल होने की अफवाहें कई दिनों से चल रही थीं. मनोज तिवारी से उनकी मुलाकात के बाद इस बात पर लगभग मुहर लग गई.

Share This