Posted By : Admin

सीएम केजरीवाल की जमानत ने फूंकी नई जान, आप का आक्रामक होगा चुनाव प्रचार

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत ने आम आदमी पार्टी में नई जान फूंक दी है। अब AAP क्यों कर रही है प्रचार और आक्रामक? कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में दर्शन के बाद सीएम आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इसके बाद आप का चुनाव अभियान केजरीवाल के इर्द-गिर्द घूमेगा।

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में जनसभाएं और रोड शो की योजना बनानी शुरू कर दी है. मुख्यमंत्री आप के साथ सहयोगी दलों की सीटों पर भी प्रचार करेंगे. केजरीवाल चुनाव से पहले और बाद में सीपी के हनुमान मंदिर जाते रहे हैं. इस बार हनुमान जयंती पर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल हनुमान मंदिर पहुंचीं और कहा कि वह जल्द ही सर जी के साथ आएंगी. केजरीवाल ने घोषणा की है कि जेल से अंतरिम जमानत पर रिहा होने के बाद वह सबसे पहले हनुमान मंदिर जाएंगे। इसके बाद वह पार्टी कार्यालय पहुंचेंगे.

चुनावी रणनीति में सीएम के कार्यक्रमों को अंतिम रूप देना शुरू हो गया है. केजरीवाल के जेल जाने के बाद आप के चुनाव अभियान की कमान उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने संभाली थी. उन्होंने दिल्ली के रामलीला मैदान में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया और राजधानी में AAP उम्मीदवारों के लिए एक रोड शो किया। दिल्ली में आप 4 लोकसभा सीटों पर और कांग्रेस 3 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. आप सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री कम समय में ज्यादा चुनावी कार्यक्रम कर सकते हैं. इसके लिए आज केजरीवाल से बातचीत कर रणनीति तैयार की जाएगी.

केजरीवाल की जेल से रिहाई के बाद आम आदमी पार्टी अपना चुनाव अभियान तेज करेगी. पार्टी छोटी-छोटी सार्वजनिक बैठकों और रोड शो के साथ सोशल मीडिया पर भी अपना अभियान तेज करेगी। सीएम की गिरफ्तारी पर केंद्र सरकार विपक्ष पर जबरन जेल में डालने का आरोप लगा रही है, अब इस मामले की कमान खुद मुख्यमंत्री संभालेंगे.

Share This