Posted By : Admin

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी का निधन , एम्स दिल्ली में ली अंतिम सांस

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी का सोमवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. 72 वर्षीय बीजेपी नेता कैंसर से पीड़ित थे और इसी वजह से वह लोकसभा चुनाव में पार्टी के लिए प्रचार भी नहीं कर रहे थे. सुशील मोदी का पार्थिव शरीर मंगलवार सुबह उनके पटना के राजेंद्र नगर स्थित आवास पर लाया जाएगा.

बीजेपी की बिहार इकाई ने भी सुशील मोदी के निधन की पुष्टि की. पार्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ”बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और पूर्व राज्यसभा सदस्य श्री सुशील कुमार मोदी के निधन की खबर से भाजपा परिवार बेहद दुखी है. यह बिहार और पूरे भाजपा परिवार के लिए एक अपूरणीय क्षति है।”

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने 3 अप्रैल को अपने कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी दी थी. उन्होंने कहा, ”मैं पिछले 6 महीने से कैंसर से जूझ रहा हूं. अब समय आ गया है लोगों को बताने का. मैं लोकसभा चुनाव में कुछ नहीं कर पाऊंगा. प्रधानमंत्री को सब कुछ बता दिया गया है. देश, बिहार और पार्टी के प्रति सदैव आभारी और सदैव समर्पित।”

Share This