Posted By : Admin

Jammu : अखनूर में हुआ भीषण हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरी, 16 लोगों की मौत

जम्मू के अखनूर में श्रद्धालुओं से भरी एक बस सड़क किनारे खाई में गिर गई है, जहां बस हादसे में अब तक 16 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 28 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया। हादसा इतना भयानक था कि मृतकों के शव बस में फंस गए, जिसके बाद बचाव दल ने बड़ी मुश्किल से लोगों को बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक, यह बस अखनूर के चुंगी मढ़ इलाके में सड़क किनारे गहरी खाई में गिर गई है, जबकि बस के अंदर कई श्रद्धालु मौजूद थे. बस में सवार सभी श्रद्धालु हरियाणा के कुरूक्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जिन्हें शिव खोड़ी के दर्शन के लिए ले जाया जा रहा था, जब बस अखनूर के चुंगी मढ़ इलाके में तंगली मोड़ से गुजर रही थी, तभी 150 फीट नीचे खाई में गिर गई। .

बस के खाई में गिरने के बाद स्थानीय लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने बचाव अभियान शुरू किया, जिसके बाद लोगों को मुश्किल से बस से बाहर निकाला गया और अस्पताल भेजा गया. . घायलों के इलाज की व्यवस्था अस्पताल के अंदर की गई है, जबकि गंभीर रूप से घायल मरीजों को मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है.

Share This