Posted By : Admin

तीन साल की बच्ची के साथ हुई हैवानियत,आरोपी गिरफ्तार

सुल्तानपुर – उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के कादीपुर कोतवाली ग्राम अमरेथू डड़िया गांव में जहा 3 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है, गांव व पुलिस कि सक्रियता से आरोपी हिरासत में ले लिया गया है।

घटना कोतवाली कादीपुर थाना क्षेत्र की है जहाँ तीन वर्षीय बिटिया को बीती रात मां ने बिस्तर पर सुला कर रात्रि लगभग ग्यारह बजे पड़ोस में आयोजित विवाह कार्यक्रम में गयी थी। रात्रि करीब तीन बजे कि बगल गांव बेरामारुफपुर निवासी तेइस वर्षीय राजू पुत्र राममूरत निषाद घर में घुसकर जबरदस्ती मासूम बच्ची के साथ घटना को अंजाम दे दिया। मौके पर पहुंची मां ने कारित घटना देख सन्न रह गई।रात में जब मां ने चीखना चिल्लान प्रारम्भ किया तो आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया और मौके पर पहुंची पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

गांव व पुलिस की मदद से बच्ची को आनन फानन में सीएचसी कादीपुर ले आए जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख बिटिया को सुल्तानपुर जनपद चिकित्सालय रेफर कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही पूरे क्षेत्र में आक्रोश फैल गया है। पुलिस की माने तो आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और मुकदमा पंजीकृत कर अन्य विधिक कार्यवाही जारी है।

Share This