प्रियंका गांधी ने की निषाद समुदाय से मुलाकात, कहा कांग्रेस लड़ेगी उनके न्याय की लड़ाई

प्रयागराज – कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज रविवार को प्रयागराज जिले में पुलिस ज्यादती के शिकार नाविकों के परिवार से मिलने बसवार गांव पहुंची. इस दौरान उन्होंने निषाद समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी उनकी लड़ाई लड़ेगी. प्रियंका गांधी ने कहा कि आपने इस सरकार को वोट दिया, लेकिन वह भूल गई है. जो सर्कार वोट लेकर भूल जाए उसे सबक सिखाना होगा.

प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी की सरकार आती है तो उनकी समस्याओं को प्राथमिकता से सुना जाएगा. उन्होंने कहा कि आपकी जो भी समस्याएं हैं, उन्हें आप कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दें, जहां तक संभव होगा मदद की जाएगी. प्रियंका गांधी के साथ प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू,कांग्रेस की नेता आराधना मिश्रा मोना और वरिष्ठ कोंग्रेसी नेता प्रमोद तिवारी भी मौजूद थे. प्रियंका गांधी ने यमुना किनारे नाविकों के टूटे हुए नावों को भी देखा और कहा कि अगर कोई प्रताड़ित करता है तो कांग्रेस के कार्यकर्ता उनकी मदद करेंगे.

बता दे कि 4 फरवरी को यहां के नाविकों की पुलिस से झड़प हुई थी. जिसके बाद पुलिस ने कई नाविकों व मजदूरों की पिटाई कर उनकी नावें तोड़ दी थीं. अखिलेश यादव भी इस गांव में अपनी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल भेज चुके हैं. साथ ही निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद भी पीड़ितों से मुलाकात कर चुके हैं.
नाविक सुजीत ने दिया था गांव आने का निमंत्रण

Share This