Posted By : Admin

जो लोग सामने लड़ नहीं पा रहे है वो सोशल मीडिया पर फेक वीडियो फैला रहे है – पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री लगातार रैलियां कर रहे हैं, जहां सोमवार को पीएम ने महाराष्ट्र के सतारा में चुनावी रैली को संबोधित किया. साथ ही अपने भाषण में उन्होंने कहा कि जब बीजेपी ने उन्हें प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया तो वह रायगढ़ के किले में गए थे. उन्होंने आगे कहा कि वहां उन्हें छत्रपति शिव जी महाराज से प्रेरणा मिली और उन्हीं की बदौलत वह 10 साल से लोगों के लिए काम कर रहे हैं.

इसके बाद उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा, जहां उन्होंने कहा कि लोग धर्म के नाम पर आरक्षण लाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन बीजेपी सरकार में रहते हुए वे संविधान को बदलने की कोशिश नहीं कर पाएंगे. वन रैंक वन पेंशन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार अपने पूर्व सैनिकों को 1 लाख करोड़ से ज्यादा दे चुकी है, जबकि कांग्रेस ने गुलामी की सौगात दी है.

आज भी जब दुनिया में नौसेना की चर्चा होती है तो छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम लिया जाता है, जो इतने सालों तक अंग्रेजों का प्रतीक था, मोदी ने उसे हटाकर शिवाजी महाराज का प्रतीक ध्वज पर लगाने का काम किया।

फर्जी वीडियो पर भी पीएम ने कहा कि जो लोग मैच में लड़ने में सक्षम नहीं हैं वे सोशल मीडिया पर फर्जी वीडियो फैलाकर इसे खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि जब भी ऐसा कोई वीडियो सामने आए तो उसे फॉरवर्ड न करें क्योंकि इसकी वजह से हमारे निर्दोष लोग भी फंसते हैं.

Share This