Posted By : Admin

कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप , FIR हुई दर्ज

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ पिछले महीने फरवरी में बेंगलुरु स्थित अपने आवास पर एक नाबालिग के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, पीड़िता ने बेंगलुरु के सदाशिवनगर पुलिस स्टेशन में येदियुरप्पा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, जहां पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर सदाशिवनगर पुलिस ने येदियुरप्पा के खिलाफ POCSO और 354 (ए) के तहत मामला दर्ज किया है.

81 वर्षीय येदियुरप्पा पर पिछले महीने बेंगलुरु में अपने आवास पर एक नाबालिग के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत में कहा गया है कि एक महिला अपनी बेटी से बलात्कार के मामले में न्याय मांगने के लिए 2 फरवरी को येदियुरप्पा के आवास पर गई थी.

इसके साथ ही पीड़िता ने एफआईआर में बताया है कि जब वह कथित तौर पर 2 फरवरी को मदद के लिए येदियुरप्पा के आवास पर गई तो उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया. एफआईआर के मुताबिक, येदियुरप्पा कथित तौर पर नाबालिग को एक कमरे में ले गए, दरवाजा बंद कर दिया और उसका यौन उत्पीड़न किया।

महिला ने आगे कहा कि एफआईआर में आगे आरोप लगाया गया है कि जब उसने येदियुरप्पा से बात की, तो उन्होंने कहा कि वह जांच कर रहे हैं कि क्या लड़की के साथ बलात्कार हुआ था, जबकि बाद में येदियुरप्पा ने कथित तौर पर माफी मांगी।

Share This