Posted By : Admin

ED कस्टडी में CM अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी, शुगर लेवल 46 तक गिरा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है. सूत्रों के मुताबिक, ईडी हिरासत में अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है. सीएम केजरीवाल का शुगर लेवल गिरकर 46 पर आ गया है. यह जानकारी दिल्ली सीएमओ कार्यालय ने दी है. डॉक्टर क्यों कहते हैं कि शुगर लेवल का इतना गिरना बहुत खतरनाक है?

सीएम कार्यालय के एक अधिकारी ने कहा, ‘सीएम अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल लगातार ऊपर-नीचे हो रहा है और गिरकर 46 पर पहुंच गया है. डॉक्टर ऐसा क्यों कहते हैं कि शुगर लेवल इतना कम है कि ये बहुत खतरनाक है.’ सीएम ऑफिस ने हेल्थ अपडेट के साथ प्रिस्क्रिप्शन भी शेयर किया है, जिससे साफ पता चलता है कि शुगर लेवल की जांच कब कराई गई और शुगर लेवल कितना है.

बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की याचिका पर बुधवार को दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई हो रही है. अब हाई कोर्ट शाम 4:30 बजे अपना फैसला सुनाएगा. इससे पहले बुधवार को सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि वह मंगलवार शाम को जेल में अपने पति से मिलीं. उन्हें डायबिटीज है, शुगर लेवल ठीक है नहीं चल रहे, लेकिन निच्चा त्सुरवा है। वह एक बहुत ही सच्चे देशभक्त निडर और साहसी व्यक्ति हैं। उनकी लंबी आयु, स्वास्थ्य और सफलता की कामना करता हूं। उन्होंने कहा, ”मेरा शरीर जेल में है.” लेकिन, आत्मा हम सबके बीच है। अपनी आँखें बंद करो और तुम मुझे अपने आसपास महसूस करोगे।

Share This