Posted By : Admin

दीदी ओ दीदी, बंगाल के लोग यहीं रहेंगे जाना आपको है- PM

कोलकाता- आज बंगाल के सिलीगुड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक जनसभा को संबोधित किया.कूचबिहार की फायरिंग पर प्रधानमंत्री ने दुख जताया और दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की.

PM ने कहा की कूचबिहार में जो हुआ है, वो बहुत दुखद है. जिन लोगों की मृत्यु हुई है, मैं उनके निधन पर दुख जताता हूं. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं. बीजेपी के पक्ष में जनसमर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडों की बौखलाहट बेकाबू होती जा रही है. अपनी कुर्सी जाते देख, दीदी इस स्तर पर उतर आई हैं. दीदी और टीएमसी की मनमानी बंगाल में नहीं चलने दी जाएगी. मेरा चुनाव आयोग से आग्रह है कि कूचबिहार में जो हुआ, उसके दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो.”

प्रधनमंत्री ने कहा की ये हिंसा, लोगों को सुरक्षा बलों पर आक्रमण करने के उकसाने के तरीके, चुनाव प्रक्रिया में रोड़े अटकाने के तरीके आपको नहीं बचा पाएंगे. आपके 10 साल के कुकर्मों से ये हिंसा आपकी रक्षा नहीं कर सकती है. यहां से निकली संतानों ने साहित्य से लेकर सेना तक, सभी को मजबूत किया है. आज उन्हीं की प्रेरणा से बंगाल ने आशोल पॉरिबोर्तोन का नारा बुलंद किया है. जिस बंगाल को डर के, भय के,अत्याचार के,अन्याय के बोझ तले दीदी और उनके दल ने दबा रखा था, आज वो कह रहा है- आशोल पॉरिबोर्तोन.

उन्होंने लगातार ममता बनर्जी निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा,”दीदी,ओ दीदी! बंगाल के लोग यहीं रहेंगे. अगर जाना ही है तो सरकार से आपको जाना होगा. दीदी आप बंगाल के लोगों की भाग्य विधाता नहीं हैं। बंगाल के लोग आपकी जागीर नहीं हैं. बंगाल के लोगों ने तय कर दिया है कि आपको जाना ही होगा.

Share This