यूपी के डिप्टी CM के बेटे की हुई शादी,शुभचिंतको ने दिया वर्चुअली आशीर्वाद

लखनऊ- यूपी के उपमुख्यम्नत्री केशव प्रसाद मौर्या के बेटे की शादी पारिवारिक सदस्यों के उपस्थिति में सम्पन्न हुई,कोरोना काल के चलते सिमित लोगो में यह कार्यक्रम पूरा हुआ,उप मुख्यमंत्री बेटे की बारात लेकर कुछ पारिवारिक सदस्यों के साथ कौशांबी स्थित गेस्टहाउस मे संपन्न हुई.

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश कुमार मौर्य का विवाह 21 मई को कौशांबी स्थित एक गेस्टहाउस मे संपन्न हुआ. वधु पक्ष रायबरेली जिले का है. रायबरेली जनपद के हरिशंकर मौर्य की बेटी अंजलि मौर्य के साथ योगेश मौर्य की शादी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सादगी से संपन्न हुआ.

कोराना काल के चलते बारात रायबरेली नहीं गई बल्कि वधु पक्ष के लोग भी कौशांबी मे मौजूद रहे और वहीं पहले से तय तिथि पर शादी संपन्न हुई. वर-वधू के परिणय सूत्र में बंधने की पुनीत और मधुर बेला पर पारिवारिक सदस्यों और शुभचिंतक सहित 21 लोग मौजूद रहे. इस मौके पर सभी लोगों ने वर वधु के सफल और सुखद वैवाहिक जीवन की कामना करते हुए अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं दीं. डिप्टी सीएम के करीबियों ने भी वर्चुअल माध्यम से ही वरवधू को आशीर्वाद दिया.डिप्टी सीएम ने अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को महत्वपूर्ण पद पर रहते हुए शालीनता के साथ निभाया जिससे सरकार की गाइडलाइन टूटने न पाए.

Share This