भारत जोड़ो यात्रा ‘हताश आवाजों को एकजुट कर रही है- राहुल गांधी

कांग्रेस द्वारा चलायी जा रही भारत जोड़ो यात्रा के 11वें दिन केरल के हरिपाद से यात्रा शुरू हुई. इस यात्रा में पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता और नेता शामिल हुए. इस दौरान कई बार राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए भी नजर आए. वहीं, राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि बेरोजगारी (Unemployment) की बेड़ियां तोड़ने के लिए हताश आवाजों को एकजुट कर रही है भारत जोड़ो यात्रा.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “सद्भाव के बिना प्रगति नहीं है. प्रगति के बिना रोजगार नहीं है. रोजगार के बिना कोई भविष्य नहीं है. बेरोजगारी की बेड़ियों को तोड़ने के लिए भारत जोड़ी यात्रा निराशा की आवाज को एकजुट कर रही है.” ओटप्पना पहुंचने के बाद यात्रा का सुबह का सत्र खत्म हो गया और यात्रा में शामिल लोगों ने करुवट्टा में आराम किया है. इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी रास्ते में एक होटल में चाय पीने के लिए भी रुके.

जानकारी के मुताबिक, यात्रा शाम पांच बजे पुरक्कड़ से फिर शुरू हुई. पुरक्कड़ करुवट्टा से 6.5 किमी की दूरी पर है और राहुल गांधी यात्रा में शामिल अन्य सदस्यों के साथ ये दूरी वाहन से तय करेंगे. शाम का चरण टीडी मेडिकल कॉलेज अस्पताल, वंदनम के पास सात बजे के आसपास समाप्त होगा. शाम के चरण में भारत जोड़ो यात्रा 7.5 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. इसके बाद ये लोग कार्मेल कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी, पुन्नपरा में रुकेंगे.

राहुल गांधी ने देश में बढ़ती कीमतों बेरोजगारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि चीतों को बाड़े में छोड़ने की बजाय उन्हें अपना समय बेरोजगारी संकट और आवश्यक चीजों की कीमतों में बढ़ोतरी जैसे मुद्दों को हल करने में लगाना चाहिए. आपको बता दें कि कन्याकुमारी से कश्मीरके लिए शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा 150 दिनों में पूरी की जाएगी.

Share This