Posted By : Admin

UP : रात में घरों की रखवाली कर रहे कॉलोनी के लोग, बाहरी लोगों का प्रवेश की वर्जित

पीलीभीत में चोर बेखौफ़ है तो लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है एक ही रात में हुई दो चोरियों के बाद से कॉलोनी के लोगों का भरोसा अब पुलिस से उठ गया है औऱ लोग अब खुद ही पहरा देकर अपने घरों की रखवाली कर रहे है साथ ही कॉलोनी में आने जाने वालों से पूछताछ भी कर रहे है। कॉलोनी के लोगों ने रात 8 से सुबह 6 बजे तक बाहरी लोगों का प्रवेश वर्जित कर दिया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल कोतवाली पूरनपुर के मोहल्ला पंकज कालोनी के रहने वाले पुलिस कांस्टेबल बृजेश वर्मा आईजी कार्यालय में तैनात हैं। बीते सोमवार को उनके घर से सोने चांदी के जेवर सहित लगभग एक लाख की चोरी हो गई थी साथ ही गली नंबर 7 के निवासी अरविंद मिश्रा के घर भी चोरो ने धावा बोला था। चोरी के दूसरे दिन भी कालोनी के ही बृजलाल और 11 नंबर गली के राम सिंह के घरों में भी चोरो ने घुसने का प्रयास किया था। कालोनी में चोर लगातार घटनाओं को अंजाम देने का प्रयास कर रहे हैं। यही नहीं गलियों में शाम को कई संदिग्ध लोगों को भी बेवजह घूमते देखा गया।

इसको लेकर लोगों में दहशत बनी हुई है। घटनाएं होने के बावजूद पुलिस सक्रियता नहीं दिख रही है। इसको लेकर लोगों में नाराजगी पनप रही है। लोगों ने सजगता दिखाते हुए खुद ही अपने घरों की रखवाली का जिम्मा उठा लिया औऱ रात में टोली बनाकर गलियों मे घूमकर रखवाली करने लगे हैं। यही नहीं रात आठ बजे के बाद गलियों में आने जाने वाले लोगों से पूछताछ भी की जा रही है औऱ रात आठ बजे से सुबह छह बजे तक बाहरी लोगों का प्रवेश भी वर्जित कर दिया गया है।


रिपोर्ट – रितिक द्विवेदी ( पीलीभीत )

Share This