Posted By : Admin

पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी भारतीय जनता पार्टी को हरा रही है – शिवपाल यादव

इटावा में सपा से बदायू प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव ने दिया बड़ा बयान दिया है उन्होने कहा है कि पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी भारतीय जनता पार्टी को हरा रही है। बदायूं से लोकसभा की सीट छोड़ने पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि बदायूं की जनता युवा को चाहती है।

बदायूं से अपने पुत्र की टिकट फाइनल होने को लेकर शिवपाल सिंह ने कहां की अभी लोगों ने मांग की है और मांग कोई भी कर सकता है टिकट का फैसला राष्ट्रीय नेतृत्व ही लेगा लेकिन अभी लिस्ट में बदायूं से मेरा ही नाम है।शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि कुछ चीजे रणनीति के तहत की जाती है और रणनीति सबके सामने सार्वजनिक नहीं की जा सकती।

पल्लवी पटेल के द्वारा पीडीए की तर्ज पर पीडीएम लाने के ऊपर कहा ठीक है पीडीएम तक ठीक है लेकिन भारतीय जनता पार्टी की मदद नहीं करनी चाहिए। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में कानून के संरक्षण में हत्याएं हो रही है जेल में हत्याएं हो रही हैं भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूरी तरीके से इन मुद्दों पर ध्वस्त है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर कहां की भारतीय जनता पार्टी विपक्ष के नेताओं को छोटे मुकदमों में फंसा कर जेल में डाल रही है और विपक्ष के नेताओं का शोषण भी कर रही हैइस बार जनता सब समझ रही है और जब जब ऐसा होता है तब जनता सरकार को उखाड़ फेकती है। इटावा से लोकसभा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया पर तंज कस ते हुए कहा कि जब रिजल्ट आएगा तब इटावा में भारतीय जनता पार्टी का कोई पता नहीं चलेगा।

अनौपचारिक रूप से आदित्य यादव की बदायू लोकसभा सीट पर मोहर लगाते हुए कहा कि हम चुनाव लड़ेंगे भी और चुनाव लड़ायेगे भी। कन्नौज लोकसभा के बारे में बोलते हुए कहां की कन्नौज से हमेशा नेताजी जीते हैं उसके बाद अखिलेश और वह सीट हमेशा ही समाजवादी पार्टी की रही है।

रिपोर्ट – सौरभ द्विवेदी ( इटावा )

Share This