ललितपुर- बदमाश ने की युवक की निर्मम हत्या

ललितपुर – जिला बदर हिस्ट्रीशीटर ने क्षेत्र में अपनी दहशत कायम रखने के लिए मामूली विवाद पर एक युवक की भाला मारकर निर्मम हत्या कर दी,,वही पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

मामला थाना नाराहट क्षेत्र अंतर्गत झरावटा का हैमृतक के भाई का आरोप है कि उसका छोटा भाई काशीराम गेंहू लेकर चक्की पर जा रहा था तभी रास्ते मे गांव के दबंग कुछ लोगों ने उसे रोक लिया और किसी बात पर उससे झगड़ने लगे जब काशीराम ने उनका विरोध किया तो आरोपियों ने घर के भीतर से लोगे का भाला उठाया और उसकी गर्दन में मार दिया,भाला का बार इतना जोरदार था कि वह गर्दन को चीरता हुआ आर पार हो जिससे काशीराम की मौके पर ही तड़प तड़प कर मौत हो गयी.

बताया गया आरोपी जितेंद्र ठाकुर और सहयोगी पेशेवर अपराधी है जिन पर पहले से कई मामले दर्ज है साथ ही उनपर हिस्ट्रीशीटर और जिलाबदल की कार्यवाई हो चुकी लेकिन पुलिस की उदासीनता के चलते वह जिलाबदल होने के बाद भी गांव में रहकर आतंक व्याप्त किये हुए है सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज आरोपियों की तलाश में जुट गई.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर चार आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया वही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है मुख्य आरोपी अभी फरार है जिसकी तलास में टीमें गठित कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Share This